Popular Posts

Happy Diwali Wishes 2018 in Hindi

दुःख की एक श्रृंखला विस्फोट! धन का रॉकेट लो! अपने जीवन में खुशी और खुशी लाओ। अपने सभी प्रियजनों को एक "स्पार्कलिंग दिवाली!"

यदि आप पृथ्वी पर एक शानदार व्यक्ति बनना चाहते हैं। दिवाली दीया की तरह अपने जीवन का भुगतान करें।
आप अपने विशेष पल के प्रत्येक पल के लिए मुस्कान चाहते हैं।

चूंकि दिवाली सुबह आती है, मुझे उम्मीद है कि यह कल उज्जवल के सभी वादों से भरा है।

मुझे दिल की इच्छाओं की सभी रोशनी के साथ अपनी दीवाली को और जीवंत बनाने की अनुमति दें! शुभ दीवाली!

इस दीपावली के साथ, मैं आपको अपने प्यार का एक डायया भेज रहा हूं, मुझे भरोसा है।

आपकी जिंदगी उतनी ही खुशी से भर जाएगी क्योंकि क्रैकर्स आकाश को उजागर कर रहे हैं।

लोहे, होली के आसपास पानी की कमी, दिवाली पर लोड शेडिंग। हम कुछ भी पाने के लिए अपने त्योहारों से प्यार करते हैं।

सूर्य प्रतिदिन चमकता है; मोमबत्ती एक घंटे चमकती है मैचस्टिक एक पल चमकती है; हालांकि एक इच्छा अनिश्चित काल तक चमकती है। इस प्रकार मैं आपको एक चमकदार दिवाली और चमकदार जीवन की कामना करता हूं!

चलो अपने घर को रोशनी और प्रार्थनाओं के साथ भरें, क्रैकर्स और धुएं से नहीं - मुबारक दिवाली

आप अपने विशेष पल के प्रत्येक पल के लिए मुस्कान चाहते हैं। क्या आप वास्तव में एक खुशहाल दिवाली चाहते हैं!

दिवाली अनुष्ठान बंधन के बारे में है, एक धारणा है कि हमेशा के लिए मंद रात के लिए बुराई पर विजय हमेशा के लिए सुबह की रोशनी के लिए समझ में आना चाहिए।

एक पटाका को दबाने की बजाय, एक पटाका की तारीख और पर्यावरण के अनुकूल दिवाली का निरीक्षण करें

दिवाली रात रोशनी से भरा है, क्या आपका जीवन रोशनी और खुशी के रंगों से भरा होगा। शुभ दीवाली। ।
0 Comments "Happy Diwali Wishes 2018 in Hindi"


Back To Top